liveindia.news

लाल टमाटर आपकी सेक्स लाइफ भर देगा रंग

आज के समय में इंसान इतना व्यस्त है कि वह अपनी निजी जिंदगी यानि की सेक्स लाइफ को समय नही दे पाता है. जिसके चलते दोनों के बीच सेक्स के रिश्तों में दरार आ जाती है. लेकिन सेक्स इंसान के जीवन में सबसे मधुर समय होता है. सेक्स के बिना आज का युवा अधूरा है. लेकिन आज हम आपकों ऐसा तोड़ बताने जा रहे है जो अपकी सेक्स लाइफ को एकदम झकास बना देगा.

हमारे घर की रशोई में पाए जाने वाला टमाटर आपकी सेक्स लाइफ को बहुत ही आसान बना सकता है. जी हां टमाटर सेक्स लाईफ में खुशहाली कैसे लाएगा, यह आपकों जानकार हैरानी होगी. लेकिन टमाटर आपकी सेक्स लाइफ में बहुत काम आ सकता है.

दरअसल, टमाटर चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने में बहुत काम आता है. टमाटर से वर्जिनिटी में भी फायदेमंद साबित हुआ है. एक शोध के अनुसार पाया गया है कि टमाटर खाने से सेक्स लाइफ में कभी दिक्कत नही आती है. क्योंकि टमाटर में पाए जाने वाला लैक्टो लाइकोपीन पुरूषों के स्पर्म की गुणवत्ता को बढ़ाने में कारागार है, साथ ही स्पर्म में होने वाली अनिमितताओं को दूर करता है.

शेफील्ड विश्वविद्यालय ने टमाटर से सेक्स लाइफ में सुधार होता है, इस बात की पुष्टि के लिए एक परीक्षण किया. जिसमें उन्होंने 60 से 30 साल के पुरूषों को इस परीक्षण में शामिल किया. विश्वविद्यालय ने उनके ब्लड और स्पर्म के सैंपल जांच के लिए जिसके बाद आधे लोगों को लैक्टो लाइकोपीन का सेवन कराया गया तो वही अन्य लोगो को स्पर्म बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन कराया गया. जिसके बाद दोनों को सैंपल लिया गया तो शोध में पाया गया कि लैक्टो लाइकोपीन के सेवन करने वाले पुरूषों के स्पर्म में काफी सुधार आया.


Leave Comments