liveindia.news

अब भाजपा के यह नेता आए कोरोना की चपेट में

अब भाजपा के यह नेता आए कोरोना की चपेट में


हिमाचल प्रदेश डेस्क : देश भर में कोरोना महामारी जहां अब थोड़ी कम होती दिख रही हैं, वहीं दूसरी ओर कई बड़े नेता अब भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. अब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता जयराम ठाकुर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.इस बात की जानकारी खुद जयराम ने ही ट्वीट करके दी है.

बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते एक हफ्ते से क्वारंटाइन थे, इस दौरान ही उनमे कोरोना के लक्षण नज़र आने लगे. जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अपने ट्वीट में जयराम ठाकुर ने लिखा है कि, 'कुछ दिन पहले किसी कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आने के कारण मैं एक हफ्ते से घर पे ही क्वारंटाइन था. दो दिन पहले मुझमे कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह लेने के बाद मैं घर पर ही क्वारंटाइन हुआ हूं'. 

आपको बता दें कि, हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों कि संख्या 17 हज़ार के पार हो चुकी है. वहीं इस महामारी से मरने वालों की संख्या भी 250 तक पहुंच गई है. देश भर में कोरोना का कहर अब कम होता दिखाई दे रहा है. बता दें कि, देश में संक्रमित होकर स्वस्थ होने वालों कि संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है. 


Leave Comments