liveindia.news

Himachal में भीषण हादसा, खाई में गिरी यात्री बस

Himachal में भीषण हादसा, खाई में गिरी यात्री बस

हिमाचल प्रदेश डेस्क : हिमचाल में बुधवार तड़के एक भीषण हादसा हो गया है. हिमाचल प्रदेश के चंबा इलाके में एक प्राइवेट बस अचानक खाई में गिर गई. यह हादसा इतना भीषण था कि इसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. वहीं यह दुर्घटना कैसे हुई इसका अभी पता लगाया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय चंबा में मेडिकल कॉलेज में घायलों को शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि, इलाके के  पुलिस उपायुक्त डी. सी. राणा ने इस हादसे को लेकर कहा है कि, हादसे में मारे गए लोगों की संख्या बढ़ सकती है. दुर्घटना की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. 

आपको बता दें कि, इस हादसे को इलाके कुछ लोगों ने खुद अपनी आंखो से देखा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि,  हिमाचल प्रदेश के चुराह विधानसभा में आने वाले बोंदेडी तीसा मार्ग पर प्राइवेट बस कॉलोनी मोड़ के नजदीक गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई.  वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और बचाव का कार्य जारी है. 

 


Leave Comments