liveindia.news

PM MODI के हनुमान को एक और झटका

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अपने आपको PM MODI का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान की लंका जलाने का काम शायद BJP कर रही है. अभी तक कहा जाता था कि LJP बीजेपी की स्टेपनी है, इसलिए उन्हें अमित शाह से छूट मिली हुई है. लेकिन अब लगता है कि ऐसा नहीं है.

चिराग पासवान को  झटका-

LJP प्रमुख चिराग पासवान को उस समय झटका लगा जब उनकी पार्टी की बिहार विधान परिषद (Bihar Vidhan Parishad) में एक मात्र सदस्या नूतन सिंह BJP में शामिल हो गईं. पटना स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार के मंत्री एवं नीरज सिंह बबलू की मौजूदगी में नूतन पार्टी में शामिल हुईं.

LJP हो जाएगी खाली-

जनवरी में LJP के 27 नेताओं ने एक साथ पार्टी छोड़ी थी और अभी पिछले दिनों 200 कार्यकर्ता JDU में शामिल हो गए थे. तो क्या रामविलास पासवान के निधन के बाद BJP ने LJP का साथ छोड़ दिया है, या फिर BJP चिराग का साथ सिर्फ केंद्र में देगी, क्योंकि उन्हें LJP की केंद्र में ही जरूरत है.

LJP की MLC नूतन सिंह के पार्टा छोड़ने के बाद हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता दानिश रिजवान ने चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला रिजवान ने कहा कि कहां हैं बंगला में आग लगाने वाले चिराग? अब वो फिर कहें कि भाजपा से है उनका गठबंधन. हमारे नेता रामविलास पासवान के सपने को चकनाचूर कर दिया उनकी आत्मा चिराग को कभी माफ नहीं करेगी.


Leave Comments