liveindia.news

मोदी और मोदी का मंत्रिमंडल कर रहा नियमों का पालन

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. भारत में कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए बीती रात पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिन का लाॅकडाउन घोषित किया है और लोगों को नियमों का पालन करने की अपील की है. सोशल मीडिया पर भी डिसटेंसिंग का पालन करने के अपील की जा रही है. पीएम मोदी और उनका मंत्रिमंडल भी डिसटेंसिंग का पालन कर रहे है. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

दरअसल, आज बुधवार को पीएम मोदी ने अपने आवास पर केंन्द्रीय कैबिनेट की बैठक बुलाई है. आयोजित की जा रही इस बैठक में सरकार के मंत्री करीब एक-एक मीटर की दूरी पर बैठे दिखाई दे रहे है. बैठक में सभी मंत्रियों के लिए कुर्सी लगाई गई है, जो एक दूसरे से एक मीटर की दूरी पर लगाई गई है. ताकि डिस्टेंसिंग का पालन हो सके. क्योंकि डाॅक्टरों का कहना है कि लोग एक दूसरे से दूरी बना कर रहे, ताकि कोरोना वायरस एक से दूसरे में ना जा सके.

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है. यह भी बता दें कि देश में कोरोना वायरस के 536 मामले सामने आ चुके है. जोकि लगातार बढ़ते ही जा रहे है, जबकि 11 लागों की मौत हो चुकी है.


Leave Comments