liveindia.news

उलझे चुनावी राजनीति के चाणक्य

प्रशांत किशोर पर दस करोड का डैमेड शूट नए दौर में राजनैतिक दलो की दिशा तय करने वाले प्रशांत किशोर खुद विवादो में घिर गए है. प्रशांत किशोर पर पटना के पाटलिपुत्र थाने में मुकदमा दर्ज हुआ. ये मुकदमा शाश्वत गौतम ने दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज कराने के साथ साथ शास्वत गौतम ने दस करोड का डैमेज शूट किया है. ये डैमेज शूट और मुकदमा प्रशांत किशोर और उनेक साथ ओसाम खुर्शीद पर कराया गया है.

प्रशांत किशोर पर आरोप है कि उन्होने कंटेट चोरी किया है. केस कराने वाले सास्वत गौतम ने मीडिया के सामने सबूत भी दिए कि कित तरह से साजिश के तहत उको लैपटाप लिया गया और उससे डाटा भी चोरी कर 
लिया. हालाकि प्रशांत किशोर शास्वत गौतम को जानने से इंकार कर रहे है कि लेकिन शास्वत का दावा है कि उनके पास ओसामा की वाट्सएप  और प्रशांत के कई सारे ई मेल और मैसेज है जो प्रशांत को झूठा साबित कर सकेत है.

आपको बता दे कि ये मुकदमा शास्वत गौतम ने बात बिहार की कैपेन को लेकर दर्ज कराया है. जनता दल यूनाइटेड से बाहर का रास्ता देखे प्रशांत किशोर ने बिहार के लोगो को डो़ के बात बिहार की कैपने शुरू करने वाले थे. प्रशांत ने कहा था कि वो बिहार के है औऱ वो बिहार की लडाई लडेगे. प्रशांत ने यहां ये भी साफ किया था कि वो किसी राजनैतिक दल से डुडकर ये कैपने नही चला रहे है.


Leave Comments