liveindia.news

ट्विटर पर भी पत्रकार दीपक चौरसिया नंबर वन

जाने माने पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीटर का मैदान भी अपने नाम कर लिया है. न्यूज चैनल के चर्चित चेहरे दीपक चौरसिया की पॉपुलेरिटी किसी से छिपी नहीं है. पिछले दिनों आई TRP में भी दीपक चौरसिया का शो देश की बहस सबसे ज्यादा देखा जाने वाले शो का खिताब अपने नाम कर ही चुका है. अब दीपक ने सोशल मीडिया पर भी अपने साथी पत्रकारों को पीछे छोड़ दिया है.

हाल ही में ट्वीटर ने अपनी नई रैकिंग जारी की है. जिसमें दीपक चौरसिया को ट्वीटर पर सबसे एक्टिव पत्रकार बताया गया है. दीपक चौरिसया के ट्वीटर पर 6,47,982 फॉलोअर्स हैं और 484,344 इंगेजमेंट्स उनके नाम दर्ज हुई हैं. जबकि उनसे पहले इस मीडियम पर एक्टिव हुए पत्रकार जैसे रोहित सरदाना के कुल फॉलोअर्स हैं 4387916. और कुछ इंगेजमेंट्स हैं 246195. रूबिका लियाकत के फॉलोअर्स हैं 2850333 और टोटल इंगेजमेंट्स हैं 183889. देश के ऐसे नामी पत्रकारों को पछाड़ते हुए दीपक चौरसिया ट्वीटर के नंबर वन एक्टिव पत्रकार बन गए हैं.

चर्चित पत्रकार दीपक ने खुद ट्वीट कर ये रैंकिंग शेयर की. और लिखा कि सोशल मीडिया पर मैं अपनी पीढ़ी के पत्रकारों में सबसे बाद में आया. लेकिन जब आया आपके आशीर्वाद से छाया. परमपिता से प्रार्थना है कि आपका आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे. धन्यवाद. आपको बता दें कि दीपक चौरसिया ने देश की राजनीति से जुड़े कई इवेंट्स में बेहतरीन पॉलीटिकल रिपोर्टिंग तो की ही है साथ ही संसद पर आतंकी हमला और मुम्बई के ताज होटल पर हुए खतरनाक हमलों में भी जान जोखिम में डाल कर दर्शकों तक ताजा जानकारी पहुंचाई है. हर घटना के बारीक और सटीक अध्ययन के बाद दीपक इस मुकाम तक पहुंचे हैं कि टीवी पर उनके शो की TRP और ट्वीटर पर उनकी खुद की रैंकिंग नंबर वन पहुंच चुकी है.


Leave Comments