liveindia.news

Nita Ambani बनी इस University की प्रोफेसर !

नेशनल डेस्क : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani)  वैसे तो अपने पति के साथ ही उनके बिज़नेस में हाथ बटाती है. नीता अंबानी उनके बिज़नेस में कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी अकेले ही संभालती हैं. वहीं अब हाल ही में खबर आ रही है कि, नीता अंबानी (Nita Ambani)ने उत्तरप्रदेश की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाने का काम भी शुरू कर दिया है. 

आपको बता दें कि, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कार्यकारी निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani)बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में रिलायंस में विजिटिंग प्रोफेसर बन गई है. इस खबर के वायरल होने के बाद से ही सवाल उठ रहा है कि, क्या वाकई में नीता अंबानी (Nita Ambani)ने बीएचयू में विजिटिंग प्रोफेसर के रूप में पढ़ाना शुरू कर दिया. आइये हम आपको बताते हैं इस वायरल खबर का सच. 

दरअसल, नीता अंबानी(Nita Ambani) के विजिटिंग प्रोफेसर बनने की खबर पूरी तरह से फर्जी है. रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि नीता अंबानी (Nita Ambani) को बीएचयू से ऐसा कोई निमंत्रण नहीं मिला है.  

 


Leave Comments