liveindia.news

पीएम मोदी ने अब सुरेश रैना को भी लिखी चिठ्ठी, जानिए क्या कहा

नेशनल डेस्क : बीते दिन ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी द्वार उन्हें दी गई चिठ्ठी के बारे में जानकारी दी थी. वहीं अब धोनी के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सुरेश रैना को भी पीएम मोदी ने चिठ्ठी लिखी है. पीएम मोदी की चिठ्ठी को क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी ट्विटर के माध्यम से शेयर किया है.

चिठ्ठी में लिखी है यह बात 

पीएम मोदी ने क्रिकेटर सुरेश रैना के भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने पर उन्हें एक चिठ्ठी भेजी है. इस चिठ्ठी में लिखा है कि," 15 अगस्त 2020 को आपने जो फैसला लिया, निश्चित रूप से वो आपकी ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल फैसलों में से एक होगा. मैं आपके लिए रिटायरमेंट शब्द का इस्तेमाल नहीं करूंगा, क्यूंकि आप भी भी बेहद युवा और ऊर्जावान हैं. क्रिकेट के मैदान पर आपका करियर काफी शानदार रहा. अब आप आपकी नई ज़िन्दगी के लिए तैयार हो चुके हैं. 

वर्ल्ड कप 2011 किया याद 

मोदी ने आगे अपनी चिठ्ठी में वर्ल्ड कप 2011 को याद करते हुए लिखा है कि, विश्व कप 2011 में आपके प्रदर्शन को भारत कभी नहीं भूलेगा, मैंने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आपके खेल को लाइव देखा था. उस समय टीम इंडिया आस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच खेल रही थी. उस मैच में आपकी पारी ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया था. मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि फेन्स आपके ड्राइव शॉट को ज़रूर मिस करेंगे. 

धोनी को भी लिख चुके हैं चिठ्ठी 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पीएम मोदी ने उन्हें एक चिठ्ठी लिखी थी. इस चिठ्ठी में पीएम मोदी ने धोनी के भारतीय क्रिकेट टीम में किये योगदान के लिए शुक्रिया किया था. पीएम मोदी कि इस चिट्ठी को पूर्व कप्तान ने अपने ट्विटर के माध्यम से शेयर किया था. 


Leave Comments