liveindia.news

कांग्रेस नेता झूठ बोलने में जीत चुके है गोल्ड मेडल - Modi

पुदुचेरी में कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पुदुचेरी पहुंचे. जहां उन्होने एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने राहुल गांधी के मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय बनाए जाने वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने झूठ बोलने में महारथ हासिल की है, वे गोल्ड, सिल्वर मेडल जीत चुके है.

पीमए मोदी (PM Narendra Modi) ने आगे कहा कि एनडीए सरकार ने मछुआरों के लिए साल 2019 में ही मंत्रालय बना दिया था. इतना ही नहीं सरकार द्वारा मदुआरों के लिए बजट में 80 फीसदी का इजाफा भी किया है. पीमए मोदी (PM Narendra Modi) ने आगे कहा कि पुदुचेरी में कांग्रेस ने पांच सालों में दिखाया की, वे राष्ट्रीय स्तर पर कैसे काम करते है. कांग्रेस का काम सिर्फ एक ही है, फूट डालो, झूठो और राज करो. में चाहता हूं की पुदुचेरी (puducherry) सबसे अच्छा हो, तरक्की करे प्रदेश में अगली सरकार जनता की होगी. अब प्रदेश की हवा बदल रही है, हम विकास की इबारत लिखेंगे.

बता दें की कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाय लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के दौरे पर पहुंचे थे. अपने दौरे के दौरान राहुल कोल्लम जिले के थांगस्सेरी तट पर पहुंचे, जहां राहुल(Rahul Gandhi) ने मछुआरों से बातचीत की. राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा की मेरी कई समय से मछुआरा जीवन का अनुभव लेने की इच्छा थी. राहुल गांधी ने आगे कहा की मछुआरे काफी मेहनत करते हैं, खतरों का सामना करते हैं, राहुल बोले वो केन्द्र सरकार से सरकार में मत्सय से संबंधित मंत्रालय बनाने के लिए कहेंगे.


Leave Comments