liveindia.news

पाकिस्तान के हुए राहुल गांधी

नेशनल डेस्क : देश भर में जब से कोरोना महामारी फैली है उस वक़्त से ही कांग्रेस पार्टी के नेता और सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर हो रहे हैं. हमेशा देश की तरक्की के बारे में अपनी राय रखने वाले नेता राहुल गांधी लगता है अब पाकिस्तान के हो गए हैं. इसलिए इन दिनों राहुल गांधी पड़ोसी देश पाकिस्तान की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में कोरोना महामारी की वजह से सभी देशों की पिछड़ी अर्थव्यवस्था को लेकर एक ग्राफ़िक्स जारी किया गया था. राहुल गांधी ने भी एक चार्ट शेयर किया था, जिसमे जीडीपी के आंकड़े दिखाए गए हैं. इनमे एशियाई देशों के नम्बर दिए गए हैं. इस चार्ट के अनुसार कोरोना काल में भारत की जीडीपी सबसे ज़्यादा गिरी है. यहां तक की भारत का पायदान पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान से भी निचे रहा. ऐसे में राहुल गांधी ने भी इस बात पर केंद्र सरकार को बुरी तरह से घेरा और पाकिस्तान, अफ़ग़ानिस्तान की तरफ की. 

इस चार्ट को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की एक और बड़ी उपलब्धि. पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान ने भी कोविड-19 को भारत से बेहतर ढंग से संभाला. राहुल गांधी के इस बयान में जहां एक ओर वो भारत सरकार के खिलाफ नज़र आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान जैसे देशों की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

 


Leave Comments