liveindia.news

NEET-JEE की परीक्षाएं हुईं, तो सोनू उठाएंगे यह बड़ा कदम

नेशनल डेस्क : इस समय देश भर में नीट और जेईई की परीक्षाओं को स्थगित करने को लेकर कई राज्य प्रदर्शन कर रहे हैं. बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद भी पहले मांग कर रहे थे, कि इन परीक्षाओं का आयोजन महामारी जैसे मुश्किल समय में नहीं होना चाहिए. लेकिन सरकार नहीं मानी और सुप्रीम कोर्ट द्वार भी इन परीक्षाओं के आयोजन को मंज़ूरी मिल गई है. ऐसे में सोनू सूद अब एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं.

स्टूडेंस्ट को पहुचाएंगे सेंटर्स तक 

आपको बता दें की सोनू सूद ने लॉकडाउन के टाइम पर मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए हर संभव मदद की थी. ठीक उसी तरह अब सोनू सूद नीट और जेईई की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों को उनके सेंटर्स तक भी पहुचाएंगे. इस बात की घोषणा खुद सोनू सूद ने अपने ट्विटर के माध्यम से की है.

बता दें की सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि,"अगर नीट और जेईई का एग्जाम होता है तो मैं छात्रों की मदद करूंगा. मैं उनके साथ हूं, अगर आप ट्रेवल करते समय कहीं भी फंसते हैं तो तुरंत मुझे बताएं. मैं एग्जाम सेंटर तक पहुंचने में आपकी हेल्प करूंगा. आभाव की वजह से किसी भी छात्र का एग्जाम नहीं छूटना चाहिए'. 

View this post on Instagram

I AM THERE WITH YOU ❣️🙏 #NEET #JEE

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

आपको बता दें की नीट और जेईई की परीक्षाएं मेडिकल और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में करियर बनाने वाले छात्रों के लिए आयोजित की जाती है. इन परीक्षाओं में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में दाखिला मिलता है. ऐसे में इन परीक्षाओं को कैंसिल करके विद्यार्थियों का पूरा साल खराब होता. इसलिए इन परीक्षाओं के आयोजन को सितंबर माह में कराया जाएगा. 


Leave Comments