गोली मारकर BJP के दिग्गज नेता की हत्या , परिवार में शोक की लहर

जम्मू - कश्मीर डेस्क ; भारतीय जनता पार्टी के एक दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है . बुधवार रात को हुई इस घटना के सामने आने के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जिला भाजपा इकाई के सचिव राकेश पंडिता को कुछ आतंकियों ने अपना शिकार बनाया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. 

घर के बाहर टहल रहे थे राकेश पंडिता 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना बुधवार रात की है जब बीजेपी नेता अपने पुलवामा त्राल  इलाके वाले घर के बाहर टहल रहे थे. इस दौरान ही अचानक आतंकियों ने उन्हें घेरा और फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में नेता ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन गोली लगने से उनकी मौत हो गयी. 

सुरक्षा के बावजूद हुई फायरिंग 

बताया जा रहा है कि, बीजेपी के नेता राकेश पंडिता को PSO सुरक्षा दी गयी थी. इसके बाद भी उन पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस घटना  में राकेश पंडिता के पड़ोस में रहने वाले मुस्ताक अहमद और एक महिला आसिफा मुस्ताक के भी जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. 


जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं को शिकार बनाते है आतंकी 

बीजेपी नेता को आतंकियों द्वारा मार गिराए जाने का यह पहला मामला नहीं है  जो सामने आया है. इसके पहले भी कई बार जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा बड़े नेताओं को निशाना बनाकर मौत के घाट उतारा जा चुका. राकेश पंडिता के बाद एक बार फिर स्थानीय पुलिस एक्शन में आ गयी है , और इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों को ढूंढने का कार्य जारी है. 


Leave Comments