liveindia.news

PM की बैठक से बौखलाए आतंकी, Jammu-Kashmir में एयरपोर्ट पर धमाका

PM की बैठक से बौखलाए आतंकी, Jammu-Kashmir में एयरपोर्ट पर धमाका

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन के टेक्निकल एरिया में देर रात करीब 2 बजे धमाके की आवाज सुनाई दी थी. जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई. बम डिस्पोजल स्क्वॉड और फरेंसिक टीम घटनास्थल पर मौजूद है.

धमाका जोर का

जानकारी मिली है कि धमाके की आवाज दूर तक सुनाई दी थी. धमाके के बाद इलाके को सील कर दिया गया है. सबसे बड़ी बात ये भी सामने आई है कि विस्फोटक को यहां लाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था.

इंडियन एयरफोर्स स्टेशन पर धमाका 

धमाके के बाद आर्मी, एयरफोर्स और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. बता दें इंडियन एयरफोर्स का स्टेशन हेडक्वार्टर और जम्मू का मेन एयरपोर्ट भी इसी परिसर में आता है, जहां धमाका हुआ है.

आतंकी गिरफ्तार

इसी बीच जम्मू के त्रिकुटा इलाके से एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है. जिसकी उम्र महज 20 साल बताई जा रही है. पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक आतंकी के पास से 5 किलो IED बरामद किया गया है.

तीन दिन पहले थी PM की बैठक

बता दें तीन दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर के सभी नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक की थी. ये बैठक घाटी में सब कुछ शांत होने के दौरान ही की गई थी और 48 घंटे का जम्मू-कश्मीर में अलर्ट जारी किया गया था. वहीं बैठक के बाद ये धमाका किस ओर इशारा कर रहा है ये तो पता नहीं. लेकिन इस धमाके की जांच जारी है.

 


Leave Comments