liveindia.news

महबूबा मुफ़्ती को बड़ा झटका, तीन नेताओं ने छोड़ा साथ

जम्मू-कश्मीर डेस्क : नज़रबंदी से रिहाई के बाद से चर्चाओं में बनी हुई जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती के विवादित बयान का असर अब उनकी पार्टी पर दिखने लगा है. महबूबा के बयान से नाराज़ उनकी पार्टी के नेता अब पार्टी के खिलाफ जा खड़े हुए हैं और अपने इस्तीफे का ऐलान उन्होंने कर दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी के तीन नेताओं ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है. पीडीपी नेता टीएस बाजवा, वेद महाजन और हुसैन ऐ वफ़ा ने इस्तीफ़ा दे दिया है. जिससे मेहबूबा मुफ़्ती को बड़ा झटका लगा है. इन नेताओं ने पार्टी प्रमुख के कुछ फैसलों पर नारजगी ज़ाहिर करते हुए अपना इस्तीफ़ा सौंपा है. 

आपको बता दें कि, महबूबा मुफ़्ती ने रिहा होने के बाद एक प्रेस वार्ता में कहा कि, वह तिरंगा तभी थमेंगी जब पूर्ववर्ती राज्य का झंडा बहाल हो जाएगा. मुफ़्ती ने शुक्रवार को कहा कि जब तक जम्मू-कश्मीर को लेकर पिछले साल पांच अगस्त को संविधान में किये गए बदलावों को वापस नहीं लिया जाता, तब तक उन्हें चुनाव लड़ने अथवा तिरंगा थामने में कोई दिचस्पी नहीं है. 

 


Leave Comments