liveindia.news

बड़ी खबर: पुलवामा हमले की बरसी पर एक और आतंकी साज़िश नाकाम

जम्मू-कश्मीर डेस्क : देश के वीर जवानों के साथ दो साल पहले पुलवामा में जो आतंकी घटना हुई थी ,उसे देश आजतक नहीं भूल पाया है. पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर राजनेताओं सहित कई हस्तियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. लेकिन इन सब के बीच ही एक बड़ी आतंकी साज़िश नाकाम होने की खबर सामने आ रही है. सुरक्षाबलों ने पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर एक बड़ी आतंकी साज़िश को नाकाम किया है. 

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षबलों द्वारा एक बड़ी आतंकी घटना को होने से पहले ही रोक लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरक्षाबलों ने जम्मू में सात किलो आरडीएक्स बरामद किया है. साथ ही जम्मू पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि, जम्मू पुलिस इस लेकर शाम तक प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है. 

 दो साल पहले हुए थी पुलवामा में आतंकी घटना 

बता दें कि, दो साल पहले 14 फरवरी के दिन ही कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन आतंकी दस्ते ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस आतंकी घटना को पाकिस्तान की एक सोची समझी साज़िश बताया जाता है. 


Leave Comments