liveindia.news

आतंकियों ने एक और भाजपा नेता की ली जान

जम्मू-कश्मीर डेस्क : जम्मू कश्मीर में हमेशा ही आतंकी अपना डेरा डालकर बैठे रहते हैं. लेकिन अब जम्मू कश्मीर में नेताओं को आतंकी अपना निशाना बना रहे हैं. हाल ही में जम्मू कश्मीर के काजीगुंड में आतंकवादियों ने गुरूवार को बीजेपी सरपंच की गोली मार कर जान ले ली है. बता दें की किसी बीजेपी सरपंच पर यह दूसरा हमला है. इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों ने बीजेपी सरपंच सज्जाद अहमद पर उस समय हमला किया जब वो एक माइग्रेट कैंप से बाहर आ कर अपने घर की ओर जा रहे थे. आतंकियों ने सज्जाद अहमद पर गोलीबारी कर दी. जिसमे वो घायल हो गए. सज्जाद अहमद को घायल अवस्था में ही उन्हें एक नीजि अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया. इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने की.

आपको बता दें की किसी नेता की हत्या की यह पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी जुलाई के महीने में आतंकवादियों ने एक ओर नेता को अपना शिकार बनाया था. बांदीपोरा में भी भाजपा नेता वसीम बारी की आतंकियों ने हत्या कर दी थी. इस हमले में वसीम बारी ओर उनके परिवार के दो सदस्यों की भी मौत हो गई थी. 
 

 

 


Leave Comments