liveindia.news

झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की आई कोरोना रिपोर्ट

झारखंड डेस्क : झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्‍नी कल्‍पना सोरेन की आज कोरोना रिपोर्ट आ गई है. आज ही दोनों का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. दोंनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. दोनों को कोरोना का किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है. साथ ही हेमंत सोरोन के परिवार और उनके कार्यालय के कर्मचारियों का कोरोना सैंपल लिया गया था. हेमंत सोरोन और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आ चुकी है, बाकी सभी की रिपोर्ट रविवार तक आ सकती है.

बता दें की मुख्यमंत्री हेमंत सोरोन का कोरोना टेस्ट इसलिए किया गया था. क्योंकि सोरोन सरकार के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के संपर्क में आए थे. जिसके बाद उन्होने अपने आप को होम क्‍वारंटाइन कर लिया था और मुख्‍यमंत्री आवास को सैनिटाइजेशन कराया था. यहां तक की हेमंत सोरोन से किसी को भी नहीं मिलने दिया जा रहा था, जो भी आता उन्हें वापस लौटा दिया जा रहा था. जिसके बाद मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरोन ने खुद अपना कोरोना टेस्ट कराने की बात कही थी. जिसके बाद उनका कोरोना सैंपल लिया गया. 

बता दें की झारखंड में कोरोना के मामले तेजी से सामने आने लगे है. झारखंड में अबतक 3419 कोरोना के मामले सामने आ चुके है, जबकि 23 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकी 2224 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है.


Leave Comments