liveindia.news

कोरोना से मां को कंधा देने वाले 5 बेटों की मौत

झारखंड डेस्क : देश भर में कोरोना वायरस महामारी कहर बन कर बरस रही है. हर जगह लोग इस महामारी की मार को झेल रहे हैं. किसी के पास खाने के लिए खाना नहीं है, तो किसी के पास रहने को घर नहीं है. लेकिन एक परिवार पर कोरोना का कहर ऐसा टूटा की एक मां को अर्थी देने के बाद उसके बेटे भी मौत की चपेट में आने से बच नहीं पाए. दरअसल, झारखंड से इस महामारी से बेहाल एक परिवार का ऐसा ही मामला सामने आया है.

आपको बता दें की यह मामला झारखंड के धनबाद के कतरास इलाके का है. जहां पर एक 88 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला अपने पोते की शादी में साहिल होने के लिए दिल्ली गई थी. वहां से आने के बाद अचानक ही बुज़ुर्ग महिला की तबीयत खराब होने लगी, जिसके बाद उन्हें बोकारो के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान ही बुज़ुर्ग महिला की मौत हो गई. मौत के बाद जांच रिपोर्ट में पता चलता है की महिला कोरोना पॉजिटिव थी.

इस परिवार के साथ और बुरा तो ता हुआ जब बुज़ुर्ग मां की मौत के बाद उसे कंधा देने वाले पांच बेटों की भी एक के बाद एक मौत होती चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब बुज़ुर्ग महिला की अंतिम यात्रा के वक़्त उसके बेटों ने उसे कंधा दिया तब सावधानी नहीं बरती गई. इसके बाद महिला के बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए और पांचों बेटों की भी मौत हो गई. इस महामारी ने केवल 15 दिनों के अंदर ही एक हस्ते खेलते परिवार को तबाह कर दिया. 

आपको बता दें की झारखंड में भी कोरोना वायरस महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. यहां पर संक्रमितों का आंकड़ा 5000 के पार हो चुका है. वहीं अब तक 56 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है. अगर बात देश की करें तो, देश में संक्रमितों का आंकड़ा अब 11 लाख तक पहुंच चुका है. 


Leave Comments