liveindia.news

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर लगे रेप के आरोप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पत्र तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बारे में कहा जा रहा है की यह एक रेप पीडिता ने बांद्रा पुलिस को लिखा है. इस पत्र में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बलात्कार के आरोप लगाए गए है. जी हां इस पत्र के वायरल होने के बाद से पीडिता को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम भी छीड़ चुकी है. मुहिम के तहत सोशल मीडिया पर #JusticeForAyesha तेजी से ट्रेंड होने लगा है. शेयर किए गए पत्र में पीडिता ने अपनी पूरी आपबीती बताई है. 

सियासत की दुनिया भी कितनी अजीब है. आए दिन नए-नए उतार चढ़ाव देखने को ही मिलते रहते है. अब इसी बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर रेप के आरोप लगे है. इतना ही नहीं पीड़िता ने एक पत्र लिखकर अपनी आपबीती भी बताई है. सोशल मीडिया पर #JusticeForAyesha तेजी से ट्रेंड होने लगा है. लोगों ने मुंबई पुलिस से आयशा को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है. #JusticeForAyesha पिछले 48 घंटों में टाॅप ट्रेंड में शामिल हो गया है. इसके साथ ही एक चार पेज की एक चिट्ठी भी शेयर की जा रही है. चिट्ठी में आयशा ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर अलग- अलग आरोप लगाए है. पीड़िता ने पत्र में यह दावा किया है की शिकायत दर्ज कराते ही उसे और उसके परिवार को जान से मार डालने की धमकियां मिलने लगी और आरोपितों की तरफ से फोन कराए जाने लगे है.

पीडिता ने पत्र में लिखा है दबाव बनाकर उससे हस्ताक्षर कराया गया और उसे बाद में पता चला की केस वापस लेने के लिए ऐसा किया गया है. साथ ही खुद के डरे होने की बात कहते हएु FIR दर्ज कराने की मांग की गई है. बांद्रा पुलिस स्टेशन के सिनियर इंस्पेक्टर को लिखे गए इस पत्र में लिखा है, इससे पहले वो शिकायत दर्ज कराने की स्थिति में नहीं थी. क्योंकि उसे पता था कि एक प्रभावशाली व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी और उसे ही प्रताड़ित किया जाएगा. अब लोग इस पत्र की काॅपी ट्विटर पर वायरल करते हुए हेमंत सोरेन के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे है. सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे है की हेमंत सोरेन अभी एक राज्य के मुख्यमंत्री है, उनके पास पावर है, वे मामले को समाप्त करने के लिए कुछ भी कर सकते है.

हालांकी आपकों बता दें की हेमंत सोरेन पर लगाए गए ये आरोप अभीतक सिद्ध नही हुए है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोग सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है. इतना ही इन आरोपों के बाद से झारखंड में हेमंत के खिलाफ विपक्ष ही लगातार हमला बोल रहा है.


Leave Comments