liveindia.news

PM को लेकर मुख्यमंत्री का विवादित बयान

PM को लेकर मुख्यमंत्री का विवादित बयान

झारखंड डेस्क : देश में कोरोना महामारी के बीच भी राजनीती में एक दूसरे के ऊपर बयानबाज़ी का दौर जारी है. हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है, जिसमे झारखंड के मुख्यमंत्री जी (Hemant Soren) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसके कारण वो चारों तरफ से घिर चुके हैं.  इतना ही नही उनके इस बयान के लिए उनकी खूब आलोचना भी की जा रही है. 

दरअसल , हम बात कर रहे हैं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren)  के बारे में, जिन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया कि, पीएम मोदी जी ने आज फ़ोन किया और केवल अपने मन की बात की. अच्छा होता अगर वो काम की बात करते और काम की बात ही सुनते. 

आपको बता दें कि, देश में कोरोना महामारी की मार झेल रहे राज्यों का जायजा लेने के लिए पीएम ने प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फ़ोन किया था और कोरोना की स्थिति के बारे में बात की थी. इसमें पीएम मोदी ने हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से भी झारखंड का हाल जाना, लेकिन सोरेन ने पीएम के इस फ़ोन को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित बयान दे दिया. 

चारों तरफ से घिरे सोरेन 

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का यह विवादित ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो ट्रेंड करने लगे. बस इसके बाद हेमंत सोरेन को जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही कई भाजपा शासित राज्यों के मुक्यमंत्री मैदान में उतर आए. सभी नेताओं और मंत्रियों ने सोरेन को मर्यादा में रह कर ट्वीट करने की सलाह दी.


Leave Comments