liveindia.news

लालू ने चुराए अस्पताल के गद्दे रजाई! फिर लौटाए

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का झारखंड के रिम्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें बीते दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था. लालू की सुरक्षा में तैनात जवान रिम्स अस्पताल से मिले रजाई, तकिये और गद्दे उठा कर ले गए. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने झारखंड पुलिस के अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर अस्पताल का सामान वापस लौटाने की गुहार लगाई.

रिम्स प्रबंधन ने पत्र में लिखा की लालू यादव जब केली बंगले में थे तो उस दौरान उनकी सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को रिम्स प्रबंधन की ओर से गद्दे, तकिये और कवर प्रदान किए गए थे, लेकिन जवान अस्पताल को गद्दे और तकिये लौटा नहीं रहे हैं. जिससे रिम्स की स्थिति दयनीय हो गई है. 

रिम्स प्रबंधन के पत्र पर रांची एसएसपी ने एक्शन लेते हुए सुरक्षाकर्मियों को तत्काल अस्पताल के गद्दे, तकिये लौटाने का अल्टिमेटम जारी किया है. एसएसपी की फटकार के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तकिया, बेडशीट और गद्दे रिम्स प्रबंधन को वापस कर दिए, मामले में रांची पुलिस की काफी फजीहत हुई, लेकिन जल्द कार्रवाई होने पर लालू की छवि धूमिल होने से बच गई. बता दें की लालू की सुरक्षा में 10 जवानों को तैनात किया गया था, जिनमें 2 हवलदार और 8 जवान शामिल थे.

 


Leave Comments