liveindia.news

शुरू होने वाले हैं कोरोना के बुरे दिन

धर्म : कोरोना महामारी सिर्फ हमारे भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रही है. सभी को इस महामारी के खत्म होने का या फिर इसकी वैक्सीन बनने का इंतज़ार कर रहे हैं. इस महामारी से मुक्ति के लिए दुनिया भर के डॉक्टर और वैज्ञानिक वैक्सीन बनाने में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर ज्योतिष आचार्य भी ग्रहों की दिशा के माध्यम से यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, की आखिर इस महामारी की उलटी गिनती कब शुरू होगी.

16 अगस्त से कम होगा कोरोना का प्रभाव 
ज्योतिशाचर्यों के अनुसार , दिसम्बर 2019  से ही इस महामारी की शुरुआत सूर्यग्रहण के साथ हुई है. अतः सूर्य से ही इस महामारी का अंत भी होगा. अगस्त महीने में पड़ने वाली 16 तारीख को सूर्य अपने ही स्वामी वाली राशि यानी की सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इसके अगले दिन बुध भी कर्क राशि से निकल कर सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. इस परिवर्तन के साथ ही कोरोना संक्रमण की गति में थोड़ी स्थिरता आएगी. 

सितम्बर से स्थितियां होंगी समान्य 
आपको बता दें की कुछ अन्य जानकारों का मानना है की, ग्रहों के बदलने से 16 -17 अगस्त से इस महमारी पर थोड़ा नियंत्रण तो होगा ही साथ ही इसके फैलने का दायरा भी कम होने लगेगा. लेकिन इसके बाद 27 सितम्बर के बाद से ही देश ओर दुनिया में कुछ केसेस को छोड़कर स्थितियां नियंत्रण में आने लगेंगी. 

 


Leave Comments