liveindia.news

मध्यप्रदेश बीजेपी देगी 10 नए नेताओं को मंत्री पद

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद शिवराज मंत्रिमंडल का के विस्तार की अटकले तेज हो गई है. इसी बीच सियासी गलियारों से खबर सामने आई है की मध्यप्रदेश बीजेपी ने 10 नए नेताओं को मंत्री पद देने का बड़ा फैसला लिया है. लेकिन यह मंत्री पद शिवराज सरकार में नहीं बल्कि मध्यप्रदेश पार्टी संगठन में प्रदेश मंत्री बनाए जाने का फैसला किया है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संगठन में 10 नए प्रदेश मंत्री बनाए जाने का फैसला किया है, जो संगठन सहित वीडी शर्मा की ताकत बढ़ाएंगे. जानकारी मिली है की प्रदेश संगठन को मजबूत करने के लिए 10 नए उपाध्यक्ष और 10 नए प्रदेश मंत्री बनाए जाए जा सकते है. इससे पहले वीडी शर्मा ने 5 महामंत्रियों का ऐलान किया था. भगवानदास सबनानी,‌ सरदेन्दु तिवारी, रणबीर सिंह रावत,कविता पाटीदार और हरिशंकर खटीक को प्रदेश महामंत्री बनाया था.

बता दें की प्रदेश भाजपा की नई कार्यसमिति करीब बीते पांच सालों पहले बनाई गई थी, जब नंद कुमार सिंह चौहान बीजेपी अध्यक्ष थे. तभी से कार्यसमिति का विस्तार नहीं किया गया है और पुरानी टीम ही काम कर रही है. पिछले आठ महीने से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपनी‌ पुरानी टीम के साथ ही काम कर रहे हैं. लेकिन अब पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संगठन को बढ़ाने का फैसला किया है. वीडी शर्मा का कहना है कि संगठन में जब-जब जिस कार्यकर्ता की जरूरत होगी, उसे संगठन में लिया जाएगा और जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.


Leave Comments