liveindia.news

दुष्कर्म की शिकायत करने पहुंची 14 साल की बच्ची का थाने में प्रसव

दुष्कर्म की शिकायत करने पहुंची 14 साल की बच्ची का थाने में प्रसव

छिंदवाड़ा शहर के कुंडीपुरा थाने में 14 साल की नाबालिग दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने आई थी. इसी बीच थाने में ही उसे प्रसव पीड़ा होने लगी. जिसे देखकर पूरे पुलिस स्टाफ में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पीड़िता को थाना प्रभारी थाने में मौजूद एक खाली कमरे में लेकर गईं और और अन्य महिला स्टाफ की से सहायता से बच्ची का प्रसव कराया. नाबालिग और बच्चा दोनों ठीक हैं. 

दरअसल यह पूरी घटना देर शाम मंगलवार की है. थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया ने बताया कि दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने एक 14 साल की नाबालिग कुंडीपुरा थाने पहुंची थी. नाबालिग गर्भवती थी. शिकायत दर्ज कराते हुए ही उसके पेट में दर्द होने लगा. जिसके बाद थाने में की महिला कांस्टेबल और एक अन्य महिला की सहायता से एक खाली कमरे में उसका प्रसव कराया है. पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है.

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया था कि आकाश पुत्र सुनील युवनाती जो उसी के गांव में रहता है. उसने शादी करने की बात कही थी. जिसमें वह फंस गई आकाश दबाव बनाकर मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे बीते नौ माह से शादी का कहकर थाने आने से रोक रहा था. लेकिन आरोपी ने 3 दिन पहले शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची थी.

आरोपी पहुंचा पुलिस की हिरासत में

थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उस पर पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 


Leave Comments