liveindia.news

चटनी टेस्टी नहीं बनी तो पति ने की पत्नी की हत्या

चटनी टेस्टी नहीं बनी तो पति ने की पत्नी की हत्या

मध्यप्रदेश के दतिया में एक अजीब मामला सामने आया है. जहां एक पति ने केवल इस बात पर अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया कि उसने चटनी अच्छी नहीं बनाई थी. दरअसल पति की हाईवे पर नाश्ते की दुकान है. जिसके लिए समोसा-कचौड़ी की चटनी उसकी पत्नि घर पर ही तैयार करती थी. वहीं सुबह जब पत्नी ने समोसे की चटनी बनाई तो वह पति को पसंद नहीं आई. इस पर दोनों का झगड़ा हो गया और गुस्साए पति ने बका मार कर पत्नी की हत्या कर दी. उनके दो बच्चे भी है जो घटना के वक्त दुकान गए हुए थे. 

चटनी थी बेस्वाद

यह हत्याकांड की घटना दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उपरांय गांव की है. पुलिस के मुताबिक आनंद गुप्ता नामक अरोपी की गांव के बाहर नेशलन हाईवे पर समोसा-कचौड़ी नाष्ते की छोटी सी दुकान है. वह रोजाना समोसा-कचौड़ी की चटनी घर पर ही तैयार करवाता था. रविवार की सुबह घर में 39 वर्षीय पत्नी प्रीति ने समोसा-कचौड़ी की चटनी तैयार की. जब व्यापारी ने चटनी को चखा तो वह उसे बेस्वाद लगी.

17 साल पहले हुई थी शादी

चटनी का स्वाद खराब लगने पर आनंद गुस्से में आ गया और अपनी पत्नी से झगड़ने लगा. उसने अपनी पत्नी से चटनी बेस्वाद होने की बात भी कही. उसने कहा कि ऐसे में ग्राहक आना बंद हो जाएंगे. इस दौरान पत्नी ने भी पति को जवाब दे दिया. इस पर आनंद अपना आपा खो बैठा और मारपीट करते हुए बका से उस पर हमला करके हत्या कर दी. व्यापारी की करीब 16-17 साल पहले शादी हुई थी पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है.

 


Leave Comments