liveindia.news

वहशी पिता ने अपनी बेटी के साथ की दुष्कर्म की कोशिश

वहशी पिता ने अपनी बेटी के साथ की दुष्कर्म की कोशिश

भोपाल के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ छेडछाड़ करते हुए रेप करने की कोशिश की. युवती ने इसकी शिकायत थाने में की है जिसके बाद पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में निवासरत 21 साल की एक युवती अपने माता-पिता और बड़ी बहन के साथ रहती है. युवती ने शिकायत में बताया कि युवती के पिता में मुंबई में रहकर काम किया करते थे. लेकिन मां का स्वास्थ्य बेहद खराब रहने लगा जिसके कारण से पिता वापस भोपाल आकर रहने लगे. मां की खराब स्थिति को देखते हुए मां की देखरेख के लिए रात बड़ी बहन मां के पास उनके कमरे में सोती है. 

युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि 15 जून की रात को जब वह सो रही थी तो उसके पिता उसके कमरे में आ गए. और सोते समय मेरे साथ अश्लील हरकते करने लगे साथ ही उन्होने कपड़े उतारने की भी कोशिश की. जिससे की उसकी नींद खुल गई. यह देख कर पिता ने उसे डांटा और सोने के लिए कहा. डरी हुई युवती ने अपनी बहन को आवाज लगाई तो बड़ी बहन कमरे से बाहर आ गई. इसके बाद पीड़ित युवती अपनी मां के कमरे में जा कर सो गई.

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता पर केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

 


Leave Comments