liveindia.news

बीजेपी ने प्रेमचंद गुड्डू को किया पार्टी से निष्कासित

मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है. बीजेपी ने प्रेमचंद गुड्डू को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. प्रेमचंद गुड्डू पर पार्टी विरोधी बयानबाजी करने का आरोप लगा था. इसके लिए बीजेपी ने प्रेमचंद गुड्डू को एक नोटिस देकर 7 दिनों मे जबाव देने को कहा था,  जिसके जबाव में प्रेमचंद गुड्डू ने कहा था की वह 9 फरवरी को पार्टी से इस्तीफा दे चुके है. पत्र में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट पर भी आरोप लगाए हैं. जिसके बाद आज आज मध्यप्रदेश बीजेपी कार्यालय मंत्री सत्येंद्र भूषण ने एक लैटर जारी कर कहा है कि प्रेमचंद गुड्डू को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है.

अब प्रेमचंद गुड्डू की कांग्रेस में वापसी तय मानी जा रही है. यह भी माना जा रहा है कि प्रेमचंद गुड्डू अब होने वाले उपचुनाव में शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे. प्रेमचंद गुड्डू के बेटे ने कहा है, हमारी लड़ाई सामंतवाद के खिलाफ है और यह लड़ाई जारी रहेगी.

पत्र में कहा गया है कि पार्टी ने उनको कारण बताओं नोटिस दिया था, जिसका जबाव उन्होंने अभीतक नही दिया है. इसलिए घोर अनुशासनहीनता मानते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा ने प्रेमचंद गुड्डू को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

 


Leave Comments