liveindia.news

बड़ा हादसा: पलायन कर रहे मजदूरों की BUS पल्टी, 2 की मौत

देशभर में कोरोना महामारी के तांडव के चलते लॉकडाउन लगाया जाने लगा है. शहरों में उद्योग धंधे ठप होने के चलते मजदूर एक बार फिर से पलायन करने को मजबूर हो गए हैं. इसी बीच दिल्ली से आ रही मजदूरों से भरी बस पटल गई है. घटना में 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से आ रही एक बस ग्वालियर जिले के जौरासी घाटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की बस मजदूरों से खचाखच भी हुई थी. सभी मजदूर दिल्ली से सवार हुए थे, बस जैसे ही ग्वालियर के जौरासी घाटी पर पहुंची तो अचानक पलट गई. बस के पलटते ही कोहराम मच गया. बस को पलटता देख गांव के लोग पहुंचे और लोगों को बस की खिड़कियों से बाहर निकाला. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि कई लोगों के घालय होने की खबर है. मौके पर प्रशसान के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बस 52 सीटर थी, लेकिन बस में 100 से अधिक लोग सबार थे. बस में मजदूरों से दोगुना किराया भी लिया गया था, हादसे की मूल वजह लॉकडाउन नहीं बल्कि बस का ओबरलोड होना बताया जा रहा है.

 


Leave Comments