liveindia.news

मध्यप्रदेश में कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, ये बनेगे मंत्री!

मध्यप्रीदेश की शिवराज सरकार कोरोना काल के बीच कल यानी की 30 जून को मंत्रीमंडल का विस्तार करने वाले है. इस बात की जानकारी सूत्रों से मिली है. सूत्रों का कहना है कि मंत्री मंडल के विस्तार के लिए गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कल देर रात दो बजे तक अमित शाह के निवास पर बैठकर करते रहे और मंत्री मंडल में किसे लिया जाए और किसे नही, इस पर चर्चा होती रही. इससे पहले तीनों नेताओं ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, नरेन्द्र सिंह तोमर से भी मुलाकात की और आज सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे और मंत्री मंडल को लेकर चर्चा करेंगे.  

सिंधिया के इन समर्थकों मिल सकता मंत्री पद 

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार मंगलवार को मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवराज के मंत्री मंडल में 30 मंत्रियों को शामिल किया जाएगा, जिनमें से नौ मंत्री सिंधिया गुट के होंगे. सिंधिया के जिन समर्थकों को मंत्री बनाया जा सकता है उनके नामों पर सहमति बन गई है. सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे शामिल हो सकते है. सूत्रों के अनुसार संभावित नाम प्रेम सिंह पटेल, मोहन यादव, चेतन कश्यप और अरविंद भदौरिया है.

बीजेपी से इनकों मिलेगा मंत्री पद

शिवराज मंत्रीमड़ल में एक बार फिर शिवराज की टीम की वापसी हो सकती है. शिवराज मंत्रीमंडल में बीजेपी से गोपाल भार्गव, गौरीशंकर बिसेन, विजय शाह, यशोधरा राजे, रामपाल सिंह, भूपेन्द्र सिंह ठाकुर, राजेंद्र शुक्ला, भोपाल से विश्वास सारंग, रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़ को शामिल किया जा सकता है.


Leave Comments