liveindia.news

मध्यप्रदेश में उपचुनाव बाद बनेगी कमलनाथ सरकार!

मध्यप्रदेश में उपचुनाव बाद बनेगी कमलनाथ सरकार!

मध्यप्रदेश में उपचुनाव बाद बनेगी कमलनाथ सरकार!

मध्यप्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटाें पर उपचुनाव को लेकर BJP-CONGRESS का चुनावी अभियान शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में रैगांव के रण में कांग्रेस ने अजय सिंह राहुल को स्टार प्रचारक बनाकार चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है. अजय सिंह राहुल रैगांव सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए करीब एक दर्जन सभा को संबोधित करेंगे, अजय सिंह ने रैगांव के कोठी कस्वे में चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

अजय सिंह पहुंचे नरोत्तम के पास, अटकले तेज

इस दौरान अजय सिंह राहुल ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि रैगांव उपचुनाब में कांग्रेस भाग्य आजमा रही, रैगांव से कांग्रेस जीती तो सात महीने के अंदर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदल जाएगा, अजय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधा और कहा भाजपा ने दिवंगत विधायक के परिवार की उपेक्षा कर एक ऐसे प्रत्याशी को टिकट दिया जो कहा कि मतदाता है, पता नही चल रहा. यदि प्रतिमा बागरी चुनाव जीती तो उनका भी पता नही चलेगा कि वो कहा गई.

अजय सिंह पहुंचे नरोत्तम के पास, अटकले तेज

बता दें कि रैगांव विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने कल्पना वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि बीजेपी ने प्रतिमा बागरी को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि रैगांव सीट पर अजय सिंह का काफी प्रभाव है. अजय सिंह लगातार रैगांव विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती देने में जुटे हुए है. यह भी बता दें कि रैगांव सहित दो अन्य विधानसभा सीटों और खंडवा की लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को मतदान डाले जाएंगे. जबकि दो नवंबर को चुनावी नतीजे घोषित होंगे. 


Leave Comments