liveindia.news

उपचुनाव से पहले अजय सिंह पहुंचे नरोत्तम के पास, अटकले तेज

उपचुनाव से पहले अजय सिंह पहुंचे नरोत्तम के पास, अटकले तेज

अजय सिंह पहुंचे नरोत्तम के पास, अटकले तेज

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है. एमपी में हो रहे चुनाव से पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से की मुलाकात की है. दोनों के बीच बंद कमरे में करीब 20 मिनट तक चर्चा हुई है. जिसमें बाद से राज्य की सियासत तेज हो गई है, क्योंकि कांग्रेस नेता अजय सिंह 1 महीने में नरोत्तम मिश्रा के घर दूसरी बार मिलने के लिए पहुंचे है.

जोबट से भूरिया ने कर दिया खेल, BJP की बढ़ीं मुश्किलें

बता दें कि कांग्रेस पार्टी में साइड लाइन चल रहे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह क्या कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे? इस बात की अटकलें लगाई जाने लगीे है. इससे पहले भी अजय सिंह गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा से दो बार बंद कमरे में मुलाकात कर चुके है. दोनों के बीच पिछले 1 मीहने में तीन बार मुलाकात हो चुकी है. पिछले बार जब अजय सिंह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के आवास पर पहुंचे थे, तो दोनाें के बीच करीब 1 घंटे तक बंद कमरे में चर्चा हुई थी. मुलाकात के बाद अजय सिंह ने मुलाकात को लेकर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अजय सिंह से उनकी मुलाकात सामान्य थी. मित्रता के नाते उनकी मुलाकात होती रहती है.

मध्यप्रदेश में प्रत्याशी घोषित होते ही BJP में बड़ी बगावत!
BJP ने शिवराज की एक नहीं सुनी

दरअसल, प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है. बीजेपी कांग्रेस ने अपने प्रत्यशियों को मैदान में उतार दिया है. तीन विधानसभा सीटों में से एक सीट रैगांव विधानसभा पर चुनाव होना है. रैगांव सीट पर अजय सिंह का भी खासा प्रभाव माना जाता है, और ऐसे में उपचुनाव से पहले नरोत्तम मिश्रा से अजय सिंह की बंद कमरे में मुलाकात के कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.


Leave Comments