liveindia.news

BJP को झटका, मुरलीधर राव निकले करोड़ों के महाठग, मामला दर्ज

BJP को झटका, मुरलीधर राव निकले करोड़ों के महाठग, मामला दर्ज

मध्यप्रदेश बीजेपी को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है. भारतीय जनता पार्टी के महासचिव पी. मुरलीधर राव सहित 8 लोंगेां के खिलाफ करोड़ों की जालसाजी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पुलिस ने मुरलीधर राव के खिलाफ रक्षा मंत्री रही निर्मला सीतारमण के फर्जी हस्ताक्षर के जरिए एक करोबारी से करोड़ों रूपए ठगने का मामला दर्ज किया है. मुरलीधर राव पर आरोप है कि उन्होंने एक प्रॉपर्टी डीलर को केन्द्र में नॉमिनेटेड पोस्ट दिलाने के एवज में 2 करोड़ 17 लाख रूपये लिए थे. 

कांग्रेस के निशाने पर मुरलीधर

मामले को लेकर बीजेपी महासचिव को आडे हाथ लिया है. कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी महासचिव भी लायक़ नही. खबर के मुताबिक़ बीजेपी महासचिव मुरलीधर राव ने पद दिलाने का झांसा देकर 2.17 करोड़ रूपये ऐंठे और केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण के जाली दस्तख़त का नियुक्ति पत्र दिखाया. शिवराज जी,ये आपके नेताओं को नालायक कह रहे हैं?

राव ने किया खंडन

बता दें कि बीजेपी के एक कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने बीजेपी के कई नेताओं को नालायक बताया था. वही राव ने आरोपों का खंडन करते हुए ट्वीट करके कहा है कि- उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. जिस एफआईआर में मुझे बार-बार घसीटा जा रहा है, एक निजी शिकायत का ही हिस्सा है, जिसमें शिकायतकर्ता खुद भी आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं.


Leave Comments