liveindia.news

क्या ज्योंतिरादित्य सिंधिया छोड़ रहीे है बीजेपी?

मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है. कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी को हटाकर जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा दिया है. जिसके बाद से सियासी गलियारों में सिंधिया के बीजेपी छोड़ने की चर्चाए तेज होने लगी है, ऐसा पहली बार नहीं हुआ सिंधिया ने जब कांग्रेस का हाथ छोड़ा था, उस समय उन्होंने अपनी प्रोफाइलसे कांग्रेस शब्द को हटा दिया था.

बता दें की सिंधिया के बीजेपी में अपने के बाद बीजेपी ने उनके समर्थकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने और केंन्द्र में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की चर्चा जोरो पर थी. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की अब बीजेपी उपचुनाव में उनके समर्थकों को टिकट देने में आनाकानी कर रही है. इसलिए सिंधिया ने यह बड़ा कदम उठाया है. यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश में कुछ महीनों बाद उपचुनाव होने है और उपचुनाव से नेताओं ने अपने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए है.

हालांकी ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि यह सब बकवास है, बीजेपी में उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नही है और न ही पार्टी और उनमें मतभेद है. कुछ लोगों की आदत हो चुकी है की वे बेसिरपैर की बात करते है. बीजेपी राज्य में अच्छा काम कर रही है.


Leave Comments