liveindia.news

कमलनाथ फिर से बनेगे मुख्यमंत्री!

मध्यप्रदेश का संकट खत्म हो चुका है. राज्य में कमलनाथ की सरकार नहीं रहीं है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने विधानसभा में बहुमत साबित करने से पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. लेकिन कमलनाथ एक बार फिर से मुख्यमत्री बनेंगे और 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे, साथ ही परेड़ की सलामी लेंगे. जी हां यह बात हम नहीं बल्कि मध्यप्रदेश कांग्रेस का ट्विटर हेंडल बयां कर रहा है. 

दरअसल, एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया गया है. जिसमें कहा गया है कि इस ट्वीट को संभाल के रखना, 15 अगस्त को कमलनाथ जी मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे. इतना ही नहीं वह परेड की सलामी भी लेंगे. ये बेहद अल्प विश्राम है.

बता दें कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था, जिसके बाद कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी अपना इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद कमलनाथ सरकार संकट में आ गई थी. सरकार का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था. कोर्ट ने राज्य सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करने का आदेश दिया था, लेकिन बहुमत साबित करने से पहले सीएम कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन को सौंप दिया था. 


Leave Comments