liveindia.news

उमा के बाद BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी धमकी

उमा के बाद BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी धमकी

मध्यप्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ बयानबाजी शायद चलन सा बन गया है. पहले तो पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर विवादित बयान देकर प्रदेश से दिल्ली तक की सियासत को हिला दिया था. और अब मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ब्यूरोक्रेसी को धमकी दे डाली. वीडी शर्मा ने अफसरों को नौकरी से निकाल देने की धमकी दी है.

वीडी शर्मा ने बीते शनिवार को छतरपुर में एक कार्याक्रम के दौरान अफसरों पर बरस पड़े. वीडी शर्मा ने कहा कि ऐसा नहीं चलेगा, SDM या अन्य अधिकारी सुन लें, या तो समय पर ऑफिस में बैठें नहीं तो नौकरी छोड़ दें. अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते. मैं खुद CM से बात करूंगा. अधिकारी ऑफिस में समय पर बैठें अन्यथ नौकरी छोड़ दें. इससे पहले सीएम शिवराज ने अधिकारियों पर तंज कसा था. शिवराज ने कहा था कि मंत्रालय में रंगीन पिक्चर दिखाई जाती है, हर तरफ आनंद ही आनंद है. लेकिन ज़मीन पर पहुंचने से पता चलता है कि आनंद कहां तक पहुंचा है.

मैं सीएम से बात करूंगा - वीडी शर्मा

बता दें कि उमा भारती ने अपने एक बयान में कहा था कि आपको गलतफहमी है. ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती है, चप्पल उठाने वाली होती है. चप्पल उठाती है हमारी... उमाभारती के बयान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उमा आप मेरी छोटी बहन के नाते मुझे कम बोलने के लिए चेताती रही हैं. लेकिन आपने नौकरशाहों के ख़िलाफ़ जो अपशब्दों का उपयोग किया है वे घोर आपत्तिजनक हैं.

उमा ने लिखा था दिग्गी को पत्र 

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद आज उमा भारती ने एक पत्र के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्जिय सिंह से माफी मांगी है. उमा भारती ने दिग्विजय सिंह को लिखे एक पत्र में कहा है कि ब्यूरोक्रेसी पर आपने मेरे दिए गये बयान पर उचित प्रतिक्रिया दी है. मुझे अपनी ही बोली भाषा का गहरा आघात लगा है. मैं आपके पीडे पड़ जाती थी कि दादा संयत भाषा नहीं बोलते, यह तो बिल्कुल ऐसा हो गया जैसा रामायण जी में लिखा है कर उपदेश कुशल बहुतेरे, सो आचरही ते नर न घनेरे उमा भारती ने आगे लिखा की मैं आगे से अपनी भाषा सुधार लूंगी. आप भी ऐसा कर सकें तो कर लें और अंत में लिखा कि आपकी सच्ची में लाड़ली बहन उमाभारती.


Leave Comments