liveindia.news

BJP में शामिल होंगे कांग्रेस नेता अजय सिंह?

BJP में शामिल होंगे कांग्रेस नेता अजय सिंह?

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी. दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बात हुई इसके बाद दोनों ने मीडिया से भी बात नहीं की दोनों नेताओं की मुलाकता को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं कि अजय सिंह राहुल भैया जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते है राजनैतिक गलियारों में चर्चा थी कि अजय सिंह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते है 

दरअसल, अजय सिंह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे हैं. बीते कई महीनों से वह पार्टी में एक्टिव नहीं है अजय सिंह लोकसभा का चुनाव भी हार चुके है ऐसे में चर्चा थी की अजय सिंह राहुल भैया जल्द ही सिंधिया की तरह भाजपा में शामिल हो सकते है वही नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने और इन अटकलों को बढ़ावा दे दिया था नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस अजय सिंह की राजनीतिक विरासत का सही से इस्तेमाल नहीं कर रही है. लेकिन बीजेपी में शामिल होने की खबरों को अजय सिंह ने खारिज कर दिया है वहीं, अजय सिंह ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने जो कहा है कि वह उनकी निजी राय है. कांग्रेस जहां मुझे इस्तेमाल करती है, मैं वहां काम करता हूं. मुझे अपनी पार्टी में कोई समस्या नहीं है. मैं अपने क्षेत्र के काम के सिलेसिले मिलने गया था. अगर मुझे बीजेपी में जाना होगा तो मैं सीधे पीएम नरेंद्र मोदी से मिलूंगा.

बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह 2018 के विधानसभा चुनाव में चुरहट से हार गए थे इसके बाद वह लोकसभा का चुनाव लड़े लेकिन फिर से चुनाव हार गए इसके बाद से ही कांग्रेस में उनकी अनदेखी शुरू हो गई यही वजह है कि अजय सिंह कई बार कमलनाथ के खिलाफ भी बयान दे चुके हैं.


Leave Comments