liveindia.news

MP में नए CM की आहट, अगले सप्ताह शपथ ग्रहण संभव!

MP में नए CM की आहट, अगले सप्ताह शपथ ग्रहण संभव!

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. मध्यप्रदेश की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली के दौरे पर जाने वाले है. शिवराज के अचानक दिल्ली दौरे के लेकन सियासी हलचल तेज हाें गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवराज आज दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली तलब किया है.

इसी बीच कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने का दावा किया है. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक ट्विट करते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश में नये मुख्यमंत्री की आहट, शपथ ग्रहण समारोह अगले सप्ताह संभव.

 

सूत्रों का कहना है कि शिवराज आज दिल्ली में नितिन गड़करी सहित केन्द्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर सुराज अभियान को लेकर चर्चा कर सकते है. इसके साथ ही शिवराज आज शाम को ओबीसी को लेकर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ बैठक करेंगे. वही शिवराज के दिल्ली दौरे को लेकर राजनैतिक गलियों में चर्चा है कि क्या अन्य राज्यों के बाद मध्यप्रदेश में भी नेतृत्व परिवर्तन होने वाला है. बता दें कि पीछले 2 महीने के भीतर शिवराज का यह दूसरा दिल्ली दौरा है. इससे पहले शिवराज सिंह चौहान 1 अगस्त को दिल्ली दौरे पर गए थे. उससे पहले अपने दौरे के दौरान शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बैठक की थी.

दरअसल, विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा राज्यों के मुख्यमंत्रीयों को बदल रही है. माना जा रहा है कि अगला नंबर मध्यप्रदेश का हो सकता है. वही बीजेपी के कई मंत्री भी सीएम बनने की होड़ में लगे हुए हैं. देखना होगा की नड्डा से मुलाकात के बाद शिवराज अपने पद पर बने रहते हैं या उनकी छुट्टी होगी.


Leave Comments