liveindia.news

तारीफ के बहाने Sharad Pawar ने किया PM Modi को बड़ा इशारा!

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति भयाभय है. केंद्र और राज्य सरकार इसकी रोकथाम के हर संभव प्रयास कर रही है. इसी बीच NCP अध्यक्ष शरद पवार का एक बयान सामने आया है.

शरद पवार का बयान-

पवार ने कहा है कि 'महामारी के इस कठिन समय में केंद्र राज्य सरकार के साथ सहयोग कर रहा है. हम सभी को एकजुट होकर इस खतरे से लड़ना होगा. राज्य और केंद्र दोनों को साथ आना होगा और महामारी से लड़ने का तरीका खोजना होगा.'

पवार करते रहते हैं BJP की तारीफ-

बता दें ये पहली बार नहीं है जब NCP अध्यक्ष शरद पवार ने मोदी सरकार की तारीफ की है. इससे पहले भी वो कई बार केंद्र सरकार की तारीफ कर चुके हैं.
पिछले साल जब कोरोना कि शुरुआत हुई थी उस दौरान भी शरद पवार ने PM MODI की तारीफ की थी. उसके बाद से कई सवाल उठाए गए थे. उस दौरान NCP नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि शरद पवार अच्छा काम करने वालों की तारीफ तो करते ही हैं.

महाराष्ट्र में घमासान-

वैसे बता दें अब भी महाराष्ट्र में काफी घमासान मचा हुआ है. एक तरफ कोरोना से बवाल है तो दूसरी तरफ सियासत में बवाल मचा हुआ है. पिछले दिनों NCP नेता और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफे के बाद ये सुनने में आया कि सीएम उद्धव ठाकरे यही चाह रहे थे कि देशमुख अपने पद से इस्तीफा दे दें.

महाराष्ट्र का सियासी घमासान-

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच पिछले महीने NCP के दो दिग्गज नेता शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे थे. जब इस मामले पर गृह मंत्री शाह से मुलाकात की गई तो उन्होंने कहा कि सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

वैसे अमित शाह ने जानकारी सार्वजनिक करने से मना किया था. मुलाकात से उन्होंने इनकार नहीं किया. इस मुलाकात के अब कई मायने निकल रहे हैं. क्योंकि महाराष्ट्र में सियासत काफी तेज है और राज्य में उलटफेर होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

 


Leave Comments