liveindia.news

शरद पवार की NCP में शामिल होंगे सोनू सूद?

महाराष्ट्र डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  महाराष्ट्र में शरद पवार की पार्टी एनसीपी को ज्वाइन कर सकते हैं . सोनू सूद ने बुधवार सुबह ही एनसीपी चीफ शरद पावर से मुलाक़ात की. शरद पवार और सोनू सूद के बीच की यह मुलाक़ात पवार के मुंबई स्थित घर पर ही हुई. इस मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. जहां एक ओर इस मुलाक़ात को लेकर कहा जा रहा है कि, सोनू शरद पवार की पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, वहीं यह भी खबरें हैं कि बीएमसी के नोटिस को लेकर सोनू सूद पवार से मिलने पहुंचे. 

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही मुंबई की बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ अवैध निर्माण का मामला दर्ज कराया था. बीएमसी ने आरोप लगाया था कि, सोनू सूद ने बिना अनुमति के छह मंज़िला आवासीय इमारत को एक होटल में बदल दिया था. मामला दर्ज होने के बाद एक्टर सोनू सूद हाई कोर्ट गए और बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए 13 जनवरी तक एक्टर की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी है.

सोनू सूद और शरद पवार के बीच हुई इस मुलाक़ात को लेकर कहा जा रहा है कि, यह मीटिंग काफी फॉर्मल थी. लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस मुलाक़ात ने खबरों को हवा दे दी है कि, सोनू सूद शरद पवार की पार्टी एनसीपी में शामिल हो सकते हैं. 

 


Leave Comments