liveindia.news

एक्ट्रेस केतकी चितले की बढ़ी मुश्किलें, शरद पवार से जुड़ा नाम

एक्ट्रेस केतकी चितले की बढ़ी मुश्किलें, शरद पवार से जुड़ा नाम

एक्ट्रेस केतकी चितले की बढ़ी मुश्किलें, जानिए कौन हैं केतकी

महाराष्ट्र पुलिस ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने उन्हें अगले 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं अब केतली जमानत के लिए आवेदन कर सकती है. अभिनेत्री केतकी चितले को पुलिस ने 14 मई को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद उन्हें 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. इसके पहले पुलिस सोमवार को अभिनेत्री को उसके घर लेकर गई थी और आगे की जांच के लिए उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था.

एक्ट्रेस केतकी के खिलाफ एनसीपी के युवा शाखा की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष नितिन हिंदुराव देशमुख ने दर्ज कराई थी. इसके पहले मुंबई के भोईवाड़ा और गौरेगांव पुलिस स्टेशनों में दो प्राथमिकी पहले से ही दर्ज है. इसी कड़ी में रविवार को भी अभिनेत्री के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी.

जानिए क्या है पूरा मामला

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले ने अपने सोशल मीडिया पेज पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के खिलाफ पोस्ट की थी. चितले ने अपने फेसबुक पेज पर एडवोकेट नितिन भावे द्वारा लिखित एक मराठी कविता पोस्ट की थी. जिसमें आरोप है कि पवार के स्वास्थ्य के मुद्दों और उनके आचरण पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे. कलवा पुलिस ने पहले दिन में चितले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था. जिसे बाद में ठाणे अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था.

केतकी को नहीं जानते पवार

इस मामले को लेकर एनसीपी चीफ शरद पवार का कहना है कि वे केतकी चितले को नहीं जानते और न ही उन्हें पता है कि इंटरनेट पर उनके बारे में क्या पोस्ट की थी. मुंबई के भोईवाड़ा में अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर दिया है.

कौन हैं अभिनेत्री केतकी चितले

पुणे में जन्मी केतकी चितले मराठी मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने महज 29 साल की उम्र में अपना मुकाम हासिल कर लिया है. उन्हें मराठी के साथ साथ हिंदी सीरियल में भी काम किया है.

यह भी पढ़े- सुप्रीम कोर्ट का फैसला- ओबीसी आरक्षण के साथ हो पंचायत चुनाव


Leave Comments