liveindia.news

प्यार में बड़ा धोखा, अजनबी हसीना के इशारे पर प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल

प्यार में ब्रेकअप इन दिनों आम बात है. पर नए साल पर मुम्बई की एक युवती के साथ जो हुआ वो ब्रेकअप या धोखे से कहीं ज्यादा था. कोविड 19 के चलते देशभर में नए साल की पार्टियों पर रोक लगी हुई थी. पर खार इलाके में युवाओं ने जैसे तैसे पार्टी का इंतजाम कर ही लिया. जाह्नवी नाम की युवती के लिए भी ये पार्टी किसी रोमांच से कम नहीं थी. जो अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर पार्टी के लिए तैयार हुई. पार्टी में पहुंची. पर उसे ये नहीं पता था कि साल 2020 के खत्म होते होते उसकी जिंदगी भी खत्म हो जाएगी. नए साल के जिस सूरज को देखने के लिए वो इतनी बेकरार है उसकी पहली किरण भी उसके मुकद्दर में नहीं होगी. उस बिचारी को तो ये तक इल्म नहीं था कि हैप्पी न्यू ईयर की जगह उसके नसीब में मौत लिखने वाला कोई और नहीं उसका अपना बॉय फ्रैंड ही होगा.

घटना मुम्बई के खार इलाके की है. जहां रात में गुपचुप नए साल का जश्न जारी था. पार्टी में सिर्फ कपल्स को ही आने का मौका मिला था. हर दिल जलसे में खोया हुआ था. जाम पर जाम छलकते रहे. नशा इस कदर बढ़ा कि कपल्स को अपने पराए का होश ही नहीं रहा. किसके साथ आए थे और किसका हाथ थाम कर चल दिए ये नशे के आगोश में समाए युवा कहां समझ पाए. पर जाह्नवी जैसे इक्के दुक्के लोग थे जिन्हें अपने पार्टनर की परवाह थी. घड़ी की सुईयां बारह बजा कर नए साल का ऐलान करे उससे पहले जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थाम लेना चाहती थी. बस इसी ख्वाहिश में वो पार्टी की भीड़ में उसकी खोज में लग गई. पर बॉयफ्रेंड तो वहां था ही नहीं. हाथ में टॉर्च लेकर जाह्नवी अकेले ही उसकी खोज में छत की तरफ चल दी. अंधेरे में दो साएं आपस में लिपटे नजर भी आए. थोड़ा नजदीक पहुंच कर जाह्नवी को अहसास हुआ कि ये साया किसी और का नहीं उसके अपने बॉय फ्रेंड का है. उसके बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलियां मना रही लड़की भी कोई और नहीं उसकी अपनी पक्की सहेली है. पर जाह्नवी कोई सवाल पूछ सके उससे पहले ही बॉयफ्रेंड और सहेली ने उसे उठा कर बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया.

इस सनसनीखेज वारदात की मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि मामला हत्या से जुड़ा है. इसलिए जाह्नवी के बॉयफ्रेंड और सहेली से पूछताछ भी शुरू हो चुकी है. पुलिस को शक है कि जाह्नवी को धकेलने से पहले उसके साथ हाथापाई भी कई गई है. और बाल पकड़ कर खींचा भी गया है. जाह्नवी के माथे पर चोट के निशान भी मिले हैं. जो पुलिस के शक को और पुख्ता कर रहे हैं.


Leave Comments