liveindia.news

शिल्पा शेट्टी के पति की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी

शिल्पा शेट्टी के पति की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया है. बता दें, उनपर पोर्न फिल्म बनाने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक मोबाइल ऐप के जरिए राज कुंद्रा ये काम कर रहे थे. इससे पहले भी राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक केस दर्ज हुआ था. अब पुलिस ने राज कुंद्रा के साथी रयान थारप को भी गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार पुलिस राज कुंद्रा को आज कोर्ट में पेश करेगी. 

क्यों हुए गिरफ्तार 

बता दें, राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर दिखाने के आरोप लगे हैं. राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया है. यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवाद में फंसे हों. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने दो FIR दर्ज की हैं और इस मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो एक्टर्स से जबरन अश्लील फिल्मों के लिए न्यूड सीन्स शूट करवाते थे.

पर्याप्त सबूत हैं - पुलिस कमिश्नर 

वहीं, मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास पुख्ता सबूत भी हैं. मुंबई पुलिस ने अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था. कुछ कलाकारों को पोर्नोग्राफिक फिल्मों के लिए जबरन न्यूड सीन फिल्माने का दबाव बनाने का आरोप था.

पहले भी लग चुके हैं आरोप

जून 2013 में राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इंडियन प्रिमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग केस में राज कुंद्रा का नाम आया था. राज इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं. इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी.


Leave Comments