liveindia.news

खतरे में शिवसेना सरकार, लगेगा राष्ट्रपति शासन!

महाराष्ट्र में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा नौ सेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट का मामला रूकने को नाम नहीं ले रहा है. मामले को लेकर आज मदल शर्मा ने राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकता की. मदन शर्मा ने मुलाकात के दौरान राज्यपाल से राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है. यह बात उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कही है.

उन्होनें मीडिया को बताया है कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. मैंने आज राज्यपाल महोदय को घटना के बारे में विस्तार से बताया है, आरोपियों के खिलाफ कमजोर धाराएं के साथ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने मुझे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. मैंने राज्यपाल महोदय से सरकार को बर्खास्त करने राष्ट्रपति शासन लगाया जाने की मांग की है, इस पर राज्यपाल महोदय ने केंन्द्र से बात करने की बात कही है.

बता दें कि इससे बीते दो दिन पहले नौ सेना के पूर्व अधिकारी को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के चलते मारपीट की थी. जिसमे मदल शर्मा की आंख में चोट आई थी. मदन शर्मा ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन आरोपियों को जल्द जमानत दे दी गई थी. लेकिन जब मदन शर्मा की बेटी और बीजेपी ने सरकार और पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल देने के बाद 6 आरोपियों को फिर गिरफ्तार कर लिया गया था. सभी आरोपियों को बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. सभी आरोपी शिवसेना के कार्यकर्ता है. घटना के बाद केंन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मदल शर्मा के घर जाकर मुलाकात की थी. 


Leave Comments