liveindia.news

जानिए कौन हैं एमपी की नई महिला मुख्यमंत्री

जानिए कौन हैं एमपी की नई महिला मुख्यमंत्री

जानिए कौन हैं एमपी की नई महिला मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री को लेकर मुहर लगाई. शिवराज कैबिनेट के मंत्री आए दिन मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बदल रहे हैं. अब शिवराज सिंह चौहान के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने नए मुख्यमंत्री पर मुहर लगा दी है. दरअसल, मंत्री राजवर्धन सिंह ने मिशन नगरोदय के तहत विकास कार्यों की जानकारी के लिए ट्वीट किया था. इस ट्वीट में मंत्रीजी ने प्रदेश की नई महिला मुख्यमंत्री के चेहरे पर मुहर लगा दी है. जिसके बाद यह ट्वीट वायरल हो गया.

मंत्री का ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मंगलवार को नगरोदय कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. जिसका शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बाकी मंत्रियों ने अलग- अलग जगह से किया था. इसी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने ट्वीट किया था.

अपने ट्वीट में मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री श्री कोतवाल मीना द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे सभागार, भोपाल में मिशन नगरोदय’ के अंतर्गत 21,000 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ एवं हितलाभ वितरण

मंत्री ने जिस महिला को सीएम बनाया है वे यूट्यूब चैनल मूकनायक की फाउंडर हैं. और बीबीसी की पत्रकार भी रही हैं कोतवाल को लेकर किए गए ट्वीट पर खुद मीना हैरत में है. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है “मैं मुख्यमंत्री कब बनी।” उनके प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन मंत्री जी का ट्वीट अभी तक जस का तस कायम है.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार भी सीएम के गलत नाम को लेकर पोस्ट कर चुके हैं. उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को श्याम सिंह चौहान बता दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हुई थी.


Leave Comments