liveindia.news

ड्रग्स केस में सामने आया एक और बड़ा नाम, NCB कर रही है पूछताछ

महाराष्ट्र डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की जांच अब भी जारी है. ड्रग्स केस में अब तक कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अब जिस शख्स का नाम सामने आया है उसके संबंध महाराष्ट्र सरकार के साथ भी बताए जा रहे हैं. ड्रग्स केस में समीर खान नाम के व्यक्ति के साथ पूछताछ की जा रही है जिसका कनेक्शन महाराष्ट्र के मंत्री के साथ बताया जा रहा है. 

खबरों के अनुसार, ड्रग्स केस में बुधवार को एनसीबी की टीम ने समीर खान को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया है. समीर खान महाराष्ट्र एनसीपी के बड़े नेता और महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री नवाब मालिक के दामाद हैं. कहा जा रहा है कि, इंटरनेशनल ड्रग पैडलर करण सजनानी के साथ एनसीबी की पूछताछ में समीर खान का नाम सामने आया था. जिसके बाद समीर खान को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार रात 8 बजे के करीब एनसीबी ने समीर खान को समन भेजा था. जिसके बाद समीर खान आज पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे हैं. सूत्रों का कहना है कि समीर खान का नाम ब्रिटिश नागरिक और ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करण सजनानी के स्टेटमेंट में आया था. समीर और करण कई सालों से एक दूसरे को पहचानते हैं.


Leave Comments