liveindia.news

मोदी के सगे भाई ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

मोदी के सगे भाई ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घर में ही उनका विरोध शुरू हो गया है. पीएम मोदी के सगे भाई प्रह्लाद मोदी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि हम लोकतंत्र में हैं, गुलामी में नहीं. प्रह्लाद मोदी ने जीएसटी के खिलाफ आंदोलन का आह्वान करते हुए कहा है कि देशभर में ऐसा आंदोलन करों की पीएम मोदी खुद आपके दरवाजे तक आए.

मोदी-उद्धव दरवाजे तक आएं

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने ठाणे में प्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा है हम लोकतंत्र में है, गुलामी में नहीं, मोदी हो या ओर कोई उन्हें आपकी बात सुननी ही होगी. उन्होंने आगे कहा है पहले तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखों, इसके बाद हम सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने आगे कहा है की आंदोलन ऐसा होना चाहिए कि पीएम मोदी और राज्य का मुख्यमंत्री खुद आपके दरवाजे तक आएं. 

मोदी के सगे भाई है प्रह्लाद मोदी 

बता दें कि प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सगे भाई है. वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हैं. प्रह्लाद मोदी 6 लाख 50 हजार राशन दुकानदारों का प्रतिनिधित्व करते हैं. बीते शुक्रवार को वह ठाण के उन व्यापारियों से मिलने पहुंचे थे, जो लॉकडाउन की वजह से परेशान है. प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान जिन व्यापारियों के खिलाफ मामेल दर्ज किए गए है, उन्हें वापस लिए जाऐ.


Leave Comments