बड़ी खबर : अब नहीं कर पाएंगे Shirdi के Sai Baba के दर्शन

महाराष्ट्र डेस्क : कोरोना महामारी के कारण एक बार फिर से कई सारी चीज़ों पर पाबंदी लगना शुरू हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का सबसे ज़्यादा प्रकोप देखने को मिल रहा है. वहीं अब महाराष्ट्र (maharashtra)में स्थित शिर्डी के साई बाबा (shirdi)और सिद्धिविनायक के दर्शन पर भी रोक लग गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराष्ट्र (maharashtra) में कोरोना महामारी को बढ़ता देख राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है. महाराष्ट्र में आज से  सिद्धिविनायक मंदिर को दर्शन के लिए अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. हालांकि इस दौरान मंदिर में पूजा और आरती पहले की तरह होती रहेगी लेकिन उसमें सिर्फ मंदिर के ही पुजारी और कर्मचारी शामिल होंगे. वहीं शिर्डी(shirdi)  के साई बाबा मंदिर भी आज शामसे 30 अप्रैल तक बंद रखा जाएगा. 

महाराष्ट्र में नाईट कर्फ्यू 

आपको बता दें कि,  महाराष्ट्र(maharashtra) में कोरोना का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. केवल महाराष्ट्र से ही 50 से 60 प्रतिशत दैनिक कोरोना के मामले मिल रहे हैं. जिसके चलते आज  से रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है, वीकेंड पर कंपलीट लॉकडाउन रहेगा और वीकेंड पर बाहर निकलने के लिए वीकेंड पास दिखाना होगा. 

 


Leave Comments