liveindia.news

जया बच्चन के सपोर्ट में आई शिवसेना

महाराष्ट्र डेस्क : जया बच्चन द्वारा संसद के मानसून सत्र में बॉलीवुड ड्रग्स मामले को लेकर कहा गया था कि, जो लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. यह टिपण्णी जया बच्चन ने रवि किशन के एक बॉलीवुड के ऊपर दिए ब्यान को लेकर दी गई थी. जहां एक और अभिनेत्री कंगना ने जया बच्चन के इस बयान का विरोध किया था, तो वहीं महाराष्ट्र शिवसेना जया बच्चन के बचाव में आ गई है.

दरअसल, महाराष्ट्र शिवसेना के मुखपत्र सामना में जया बच्चन द्वारा दिए गए इस बयान का समर्थन किया गया है. सामना में लिखा गया है कि, "हिन्दुस्तान का सिनेजगत पवित्र गंगा कि तरह निर्मल है, ऐसा दावा कोई नहीं करेगा. लेकिन जैसा कुछ टीनपाट कलाकार दावा करते हैं कि सिनेजगत 'गटर' है, ऐसा भी नहीं कहा जा सकता है. श्रीमती जया बच्चन ने संसद में इसी दर्द को व्यक्त किया है.

इतना ही नहीं सामना में यह भी लिखा गया है कि, जया बच्चन जी ने कहा कि जिन लोगों ने सिनेमा से नाम -पैसा सब कमाया. वो लोग अब इस इंडस्ट्री को गटर का नाम दे रहे हैं. हम इससे सहमत हैं. जया बच्चन जी के यह विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक हैं. यह लोग जिस थाली में खाते हैं उसमे ही छेद करते हैं, जया जी का यह कहना बिलकुल सही है. 


Leave Comments