liveindia.news

हत्या और फिरौती मांगने वाला आरोपी बना कांग्रेस अध्यक्ष

हत्या और फिरौती मांगने वाला आरोपी बना कांग्रेस अध्यक्ष

हत्या और फिरौती मांगने वाला आरोपी बना कांग्रेस अध्यक्ष

पंजाब सहित अन्य राज्यों में आंतरिक लड़ाई और बगावत के दौर से जूझ रही कांग्रेस की लड़ाई अब महाराष्ट्र पहुंच गई है. हाल ही में कांग्रेस ने हत्या और फिरोती मांगने वाले आरोपी एक दागी नेता को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी है. जिसके बाद से पार्टी में बवाल मच गया है. खबरों के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने पिंपरी-चिंचवड़ यूनिट के अध्यक्ष पद पर कैलास कदम को नियुक्ति किया है. कैलास कदम पर हत्या, फिरौती, हत्या की साजिश जैसे कई गंभीर मामले दर्ज है.

कैलास कदम पर पुणे जिले में कई मामले दर्ज है. कैलास को काई बार पिंपरी-चिंचवड़ से बाहर भी किया जा चुका है. वह पिंपरी-चिंचवड़ नगर पालिका में विपक्ष के नेता भी हैं. सूत्रों का कहना है कि कैलास कदम को राहुल गांधी की टीम ने नियुक्त किया है. वही कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पृथ्वी साठे ने कहा है कि कैलास कदम कई मामलों में बरी हो चुके है. कांग्रेस ने पूरी सोच विचारकर ही कदम को नियुक्त किया है. कैलास की नियुक्ति से इलाके में पार्टी को मजबूत मिलेगी, इलाके में पार्टी की हालत खराब है. इसके लिए हमे एक मजबूत नेता जी जरूरत है और इस मामले में कदम सभी फिट बैठते है. 

बताया जा रहा है कि कैलास कदम की नियुक्ति ने पार्टी के कई नेताओं में रोष व्याप्त है. कई नेताओं ने एक बैठक कर कैलास कदम की नियुक्ति का विरोध करने का फैसला किया है. नेताओं का कहना है कि हम इस नियुक्ति का विरोध पार्टी नेतृत्व के सामने रखेंगे. 


Leave Comments